October 12, 2024
दोस्त की बीवी को चोदा

दोस्तों मेरा नाम आशु है, मैं नॉएडा का रहना वाला हूँ। आज मै आपको ये बताने जा रहा हूँ की कैसे मैंने अपने दोस्त कि नई नवेली बीवी के साथ सेक्स के मजे लिए और कैसे दोस्त की बीवी कि जोरदार चुदाई। दोस्तों बात लगभग एक साल पुरानी हैं मैं अपने दोस्त मनोज के यह दिल्ली में घूमने गया था, मनोज मेरे स्कूल का दोस्त था, जिस वजह से उसके घरवाले भी मुझे अच्छे से जानते थे, पहले वो भी नॉएडा में रहते थे बाद में काम के चक्कर में वह सब दिल्ली सिफ्ट हो गए। मनोज एक प्राइवेट कम्पनी में मैनेजर की पोस्ट पे था।

दिल्ली में ही मनोज की शादी तीन महीने पहले हुई थी। और मैं अपने परिवार के साथ उनकी शादी में शामिल हुआ।

मनोज की बीवी लाल रंग के गाउन में क्या कमाल कि माल लग रही थी, उसे देख के ऐसा लग रहा था के कास एक बार मुझे भी इसकी चूत मारने का मौका मिल जाय। और मनोज कि जगह मेरी शादी उससे हो जाय।

फिर मनोज ने अपनी पत्नी को मुझसे मिलवाया। और हम दोनों ने अपने आप का परिचय दिया, उसका नाम सीमा था।शादी के बाद हम नॉएडा लौट आए। वहा से आने के बाद मैं सीमा के ख्यालो में खो गया और उसे कैसे चोदा जाय उसके सपने देखने लगा।

मनोज और मैं फेसबुक पे एक दूसरे से बाते करते थे, फिर मैंने देखा मनोज की बीवी भी फेसबुक पे हैं। सीमा को फेसबुक पे देखके मैंने उससे दोस्ती की और उसकी पोस्ट पे लाइक और कमेंट करने लगा।

बातो बातो में मनोज ने बताया की वो बिज़नेस के चक्कर में मुंबई जा रहा हैं, यह सुनकर मैं खुश हो गया। मैंने बोला- अरे यार मैं तो दिल्ली घूमने का प्लान बनाया था, सोचा था तेरे साथ मजे से वह घूमूँगा और साथ में मस्ती करूँगा।

मैं: अब तू जा रहा है तो अकेला कहाँ घूमूँगा?

मनोज: अरे यार तु आ तो सही। और हा आ के तु मेरे घर पे रुकेगा!

मैं: इसकी कोई जरूरत नहीं है भाई। मैंने होटल में पहले से ही बुकिंग करवा के रूम ले लिया हैं।

मनोज:  मुझे ये सब नहीं पता  तु आएगा तो मेरे घर पे ही रुकेगा और कहीं नहीं समझा, और रही बात घूमने कि तो तेरी भाभी तुझे घुमा देगी।उसके जिद करने पे मैंने हा कर दी।हालाँकि, मेरा प्लान ही यहीं था के किसी तरह मनोज के घर रुकने का मौका मिल जाय और मैं सीमा को चोद सकू।

मनोज: मैं जल्द ही मुंबई में अपना काम पूरा करने की कोशिश करूंगा और फिर दिल्ली लौटूंगा।मैं: ठीक हैं भाई जल्दी आना।

फिर एक सप्ताह के बाद। जब मैं दिल्ली पहुंचा, तो मैं गौरव के घर गया और घंटी बजाई। आंटी ने मुझे अपने सामने खड़ा देखा तो उन्होंने दरवाजा खोला और मुझे पहचान के मुस्कुरा कर बोली।आओ बेटा, मनोज ने बताया के तुम कुछ दिन यही रुकोगे, आओ अंदर आओ।

जब मैं घर में घुसा, तो मैंने यह देखना चाहता था के घर में कौन-कौन अभी हैं। मैंने पूछा और कोई नहीं दिख रहा हैं। आंटी: तुम्हारी भाभी और मनोज की पत्नी सीमा किचन में हैं और तुम्हारे अंकल शॉपिंग करने बाजार गए हैं.

आंटी: बेटा कॉफी पियेगा या चाय ?
मैं: कॉफी।

आंटी: सीमा, जाओ बेटी कॉफ़ी बना दो!जब मैंने सीमाको किचन की ओर जाते देखा और पीछे से साड़ी में उसकी हॉट गांड देखी तो मैं तुरंत उसकी चुदाई करने के बारे में सोचने लगा, और अपने आप को कंट्रोल किया और सही समय का इंतजार करने लगा।

कुछ समय बाद:

सीमा: मैं काफी लाती हूँ।मैं: मै उसका चेहरा देखता रहा और जैसे ही सीमा कॉफी परोसने के लिए जब नीचे झुकी थी, तो उसके मोटे मोटे चुचे दिखने लगे।सीमा ने मेरी आँखों को देखा लिया कि कैसे मैं उसकी ब्लाउज के अंदर झांक रहा था। उसने कॉफी टेबल पर रख दी, लेकिन जाने से पहले वह कुछ नहीं बोली।

सीमा ने मुझे बुलाया और मेरा रूम दिखा के खाना खाने के लिए कहा। मैं उसकी गांड को पीछे से नाचते हुए देख रहा था क्योंकि वह सीढ़ियाँ चढ़ रही थी। ऐसे मटक के अपनी गांड को चल रही थी जैसे खुद ही मुझसे चुदना चाहती हो।

अब मैं नहाने चला गया और तौलिये पहनकर बाथरूम में घुस गया। और मैंने शिवानी की ब्रा के तीन सेट देखे-जिनमें से दो सिंपल से थे और जिनमें से एक नेट-बाथरूम में सूख रहा था।

मैंने ब्रा उठा ली तो मुझे सीमा के चुचो का साइज का पता चला वो लगभग 34″ का होगा। अब मैं उसकी ब्रा से अपनी मुठ मरने लगा क्युकी मैं एकदम नशे में हो गया था उसकी गांड देख कर, अब मैं उसकी गांड और चुचो कि कल्पना करके जोर जोर से हिलने लगा।

अचानक उसकी ब्रा का एक हुक गलती से टूट गया मैं एकदम डर गया के ये कैसे हो गया। मैंने कुछ देर नहाया और फिर मैंने उसे लटका दिया और अपने बिस्तर पर वापस चला गया।

कपड़े बदलते ही मैं नाश्ते के लिए नीचे चला गया। हमने नाश्ता साझा किया।

अगले दिन हमने दिल्ली घूमने का प्लान बनाया। उस दिन सीमा गुलाबी सूट पहनी थी वो क्या बवाल लग रही थी जैसे कोई पारी हो उसके चुचे टाइट थे और गांड कसी हुई थी, मेरे अंदर ठरक पैदा होने लगी और मेरा लोडा मेरी पेंट में हिलने डुलने लगा और फड़फड़ा रहा था।

सीमा: आशु, जल्दी करो ताकि हम निकल सकें।मैं: बस आया दो मिनट। अपना हैंडबैग कमरे से निकाला और बाथरूम की ओर चल दिया।

बाथरूम का उपयोग करते हुए मैंने देखा कि मेरी सीमा भाभी की ब्रा पैंटी गायब थी।मैं डर गया और सोचने लगा कि मेरी भाभी क्या सोच रही होंगी! मैं डरते डरते निचे गया और सामान्य रहने की कोसिस करने लगा।

भाभी ने मेट्रो का टूरिस्ट पास खरीदा था।भाभी मेरे आगे थीं और मैं उनके पीछे क्योंकि मेट्रो में बहुत ट्रैफिक था.मेरा लंड और भाभी की गांड पूरी तरह रगड़ रही थी. और धीरे धीरे टाइट हो रहा था।

अगले पड़ाव पर मैंने अपनी भाभी को और कस कर पकड़ लिया क्योंकि पीछे से भीड़ और भी ज्यादा हो गई थी।मेरा लंड अब उसकी गांड की दरार में पूरी तरह से रगड़ चुका था और खड़ा भी था।

भाभी अचानक मुड़ी और खड़ी हो गई, शायद समझ रही थी कि क्या हो रहा है।उसकी निगाहें अब मुझ पर टिकी थीं।

मैं उसकी आँखों में नहीं देख पा रहा था।

उसके बाद, मैं और सीमा भाभी ने लाल किला, जामा मस्जिद और मीना बाज़ार को अच्छे से घुमा,दोपहर के दो बज रहे थे।मैंने अपनी भाभी के साथ लंच करने के लिए कहा।उसने मुझे हाँ में सिर हिलाया और मुझे चांदनी चौक की परांठा वाली गली में ले गई।

वहां, हमने विभिन्न प्रकार के पराठों के शानदार खाने का आनंद लिया।और हम अब घर की तरफ निकले, इस बार मेट्रो में सीमा भाभी मेरे सामने थी, और मैं उनसे नजरे नहीं मिला पा रहा था।

घर पहुँचते ही मैंने अपने अंकल और आंटी से बातचीत शुरू कर दी। और सीमा भाभी नहा-धोकर भाभी रसोई में खाना बनाने चली गयी।डिनर का टाइम हुआ और मैं फिर बाथरूम में गया फ्रेश होने के लिए।

जब मैं बाथरूम में गया तो देखा कि मेरी भाभी की ब्रा-पैंटी एक बार फिर दीवार के हैंगर पर लटकी हुई थी, और खिड़की में हेयर रिमूवल क्रीम रखी हुई थी।

मैंने देखा की भाभी की पैंटी में भाभी की चूत का रस लगा था फिर मैं अपने आप को रोक नहीं सका।मुझे एहसास हुआ कि सीमा भाभी ने इसे यहाँ रखने से पहले धोया नहीं था। फिर मैंने एक बार फिर उसकी चूत का रस सूंगा और अपना लंड हिलने लगा।

फिर मैंने भी अपनी झांटो को साफ किया यह सोचके की शायद आज मुझे भाभी की चूत का स्वाद चखने को मिल जाय, फिर मैं वहा से निकल के खाना खाने के लिए निचे गया।

खाना खाने के बाद सभी टीवी देखने लगे और कुछ देर बाद सब सोने चले गए।

जब मैं उठा और शौचालय गया, तो मैंने पाया कि वहाँ कल की बजाय एक अलग, बिना धुली ब्रा पैंटी थी शयद भाभी ऐसा जान बूझकर कर रही थी ताकि मैं ये सब देख सकु।

मैं शौचालय का उपयोग करने के बाद नीचे चला गया। नाश्ता करने के बाद हम फिर से घूमने निकल गए।

भाभी आगे थीं और मैं पीछे क्योंकि मेट्रो में आज भी भीड़ थी.हालाँकि, सीमा भाभी मेरी तरफ नहीं देख रही थीं, जिसके कारण मेरा लंड एक बार फिर उनकी गांड से चिपक गया।

भाभी की गांड में रगड़ खाकर मेरा लंड कभी-कभार हिलोरे मरने लगता, लेकिन वह कुछ नहीं कहती थी, शायद उन्हें भी मजा आने लगा था और अपनी मर्जी से ऐसा करने से मुझे रोक नहीं रही थी। ऐसा आज बार-बार हो रहा था, और वो मना भी नहीं कर रही थी। यह मेरे लिए एक हरी बत्ती हो सकती है।

फिर हम मॉल में गए।  कुछ लेना है भाभी? -मैंने पूछाआशु पहले तो मुझे भाभी कहना बंद करो। यह काफी अजीब लगता है। आप मुझे सीमा कहकर भी बुला सकते हैं।

ठीक है,सीमा। अब कुछ लेलो!

सीमा: मेरे पास पहले से ही काफी कपड़े हैं, प्लीज।

हम दोनों ने उसके बाद महिलाओं के डिपार्ट में गए, जहाँ मैंने फैंसी ब्रा-पैंटी के दो सेट, दो ब्राइडल गाउन और अपनी पसंद का एक नेट नाइटगाउन खरीदा। फिर मैंने वेस्टर्न ड्रेस की खरीदारी शुरू की।

सीमा: मुझे वह नहीं चाहिए; मैं वह नहीं पहन सकती!मैं: “अरे यार, मुझे घर में पहन के दिखाना।”वह बोल नहीं पा रही थी। और शॉपिंग करके हम घर लौटने के लिए फिर से मेट्रो में गए।

इस बार सीमा ने मुझे मेट्रो में ऐसे पकड़ा जैसे मैं उसका पति हूँ। हममें से किसी को भी शर्मिंदगी या डर नहीं लग  रहा था।

घर पहुंच के हम दोनों से कपडे बदले लाल साड़ी में सीमा बवाल लग रही थी उसके चुचे आधे दिख रहे थे और उसकी मोटी गांड मटक रही थी जैसे किसी का लंड खोज रही हो।

फिर मैंने ताज़महल घूमने का प्लान बनाया और अंकल से इसकी इजाजत मांगी। सीमा सब कुछ सुन रही थी, अचानक उसने यह सुना और हैरान रह गई।

अंकल- बेटा… अचानक ताजमहल?

मैं: “अंकल,” मेरे एक दोस्त ने कहा था,” कि अगर तुम दिल्ली जा रहे हो तो ताज़महल जरूर जाना चाहिए सिर्फ 3-4  घण्टो का सफर है।

अंकल ने पूछा, “ठीक है, लेकिन तुम कैसे जा रहे हो?”मैं: हम एक टेक्सी कर लेंगे।

अंकल: ओके ठीक है चले जाना।मैं:  आपका धन्यवाद अंकल। अब मैं आराम करता हूँ काफी थक गया हूँ।

थोड़ी देर बाद जब मैंने बाथरूम का दरवाज़ा खुला देखा तो मुझे पता चला कि सीमा फ्रेश होने के लिए शौचालय गई थी।

मैंने जल्दी से शौचालय का दरवाजा बंद किया और उसे बात बंद करने का इशारा किया, सीमा मुझे अंदर देखकर चौंक गयी और हैरानी से देखने लगी।

दोस्त की बीवी कि जोरदार चुदाई

तुम यहाँ क्या कर रहे हो, कोई देख लेगा, सीमा धीरे से फुसफुसाई।

मैं: सब सो गए हैं, यार। मुझसे अब रहा नहीं जा रहा हैं। अब मुझे अपनी बाहो से दूर मत करो।

इतना कहने के बाद मैं उसके होठों पर जोर जोर से किस करने लगा और उसकी लाल लिपिस्टिक को खाने लगा।हम दोनों भीग गए और सीमा अब मेरा साथ देने लगी और धीरे धीरे नहाने लगी।लेकिन हम किस करते रहे। अब हम दोनों गर्म होने लगे थे।

फिर मैंने सीमा को पलट दिया और उसकी पीठ पर किस करने लगा। वो सिसकने लगी।

कुछ देर बाद सीमा अपने आप ही घूम गई और मेरे सिर को पकड़कर अपनी चूत की तरफ ले जाने लगी।

अब हम दोनों ने अपने कपडे निकाल दिए, उसका गोरा रंग मेरी आँखों से हटने का नाम नहीं ले रहे थे गोल गोल चूची उसपर कहर बरसा रहे थे। सीमा बड़बड़ाने लगी क्योंकि मैंने उसके बूब्स को अपने मुँह में डाल रखा था और उसे चूस रहा रहा था- खाओ… आह :सीमा बोली।

मैंने उसके दोनों बूब्स को चूस चूस कर लाल कर दिया था। फिर मैंने अपने हाथो को उसकी चूत के अंदर ले गया और उसे सहलाने लगा। उसने अहह भरी और मुझे कस के पकड़ लिया।

मैंने तुरंत उसकी चूत अपने मुँह में डाल कर उसे चाटने लगा और अपनी जीभ को उसकी चूत के अंदर बहार करने लगा। और वो मेरे बालो को खींचकर अपनी चूत में दबाने लगी।

सीमा भी मेरे सिर पर ज्यादा दबाव डाल रही थी और उसे हिलने नहीं दे रही थी। क्युकी उसको बहुत मजा आ रहा था। इस वजह से मेरे मुंह में उसकी चूत का नमकीन स्वाद आ रहा था और मैं अपनी पूरी जीभ उसकी चूत  में डाल के सहलाने लगा।

थोड़ी देर बाद शिवानी ने मुझे खड़े होने के लिए बोला और मेरा सिर पकड़ कर जोर जोर से किस करने लगे।हम्म दोनों मौखिक तरल पदार्थ एक दूसरे के मुंह में टपक रहे थे।

मैं साथ-साथ एक हाथ से सीमा की चूत की मालिश कर रहा था और दूसरे हाथ से उसकी दूध की मालिश कर रहा था। सीमा ने तुरंत हाथ बढ़ाया और मेरे लंड को एक हाथ से पकड़ लिया और अब वो मेरे लंड को अपने मुँह में ले के चूसने लगी, मुझे बहुत मजा आ रहा था।

जिस तरह वो मेरे लंड को चूस रही थी, जैसे उसने कभी मोटा लंड नहीं चूसा हो, मेरा लंड एकदम लोहे जैसा टाइट होता जा रहा था।

थोड़ी देर में मैं झाड़ गया और सीमा के मुँह के अंदर ही मैंने अपना सारा माल झाड़ दिया।सीमा ने मेरा वीर्य खूब पिया, लंड को चाटकर साफ करदिया। और फिर से मेरे लंड के साथ खेलने लगी।

थोड़ी देर बाद एक बार फिर से मेरा लंड फौलाद जैसा हो गया हो वो बिना देरी किये खड़ी होकर मेरे सामने घोड़ी बन गयी और मेरे लंड को पकड़ के अपनी चूत में घुसाने लगी।

सीमा अब घोड़ी की तरह झुकी हुई थी, और मैंने जल्दी से अपना लंड उसके अंदर घुसा दिया.सीमा चीखने लगी क्युकी इतना मोटा लंड पहली बार उसकी चूत में घुस रहा था।

अब सीमा को मजा आने लगा और मैं उसे जोर जोर से चोदने लगा।सीमा जोर जोर से  चिल्लाने लगी। और कहने लगी और तेज धक्का मारो और तेज तेज। और उसकी छूट से फच फच की आवाजे आने लगी, उसकी चूत एकदम गीली हो चुकी थी।

अब सीमा अपने पैरो को सिकोड़ने लगी और मुझे जोर से पकड़ के दबाने लगी, मैं समझ गया कि अब वो झड़ने वाली है। मैंने अपने धक्को की स्पीड को और तेज कर दिया और वो थोड़ी देर में ही झाड़ गयी मेरा लंड पूरा गिला हो गया था उसके चूत के पानी से।

दस मिनट बाद मैं भी झड़ने वाला था।माल कहा छोड़ू, मैंने सीमा से पूछा।उसने इशारे में अपना मुँह खोला।मैंने तुरंत अपना लंड उसकी चूत  से निकल के उसके मुँह में डाल दिया।

अब वो मेरा लंड लेकर अपने मुँह में मुठ मरने लगी और मेरा सारा माल निकाल के उसे पीने लगी। फिर उसने मेरे लंड को अपनी जीभ से चाट के साफ कर दिया। लेकिन मेरा सपना तो सीमा की गांड मरने का था, जिसे मैंने पहली नजर में देख के चोदने का मन बना लिया था।

कुछ देर बाद हम दोनों ने साथ में नहाया और उस दौरान मेरा लिंग एक बार फिर से खड़ा हो गया।मैंने उससे कहा अब मुझे

तुम्हरी गांड मारनी है मेरी सीमा डार्लिंग।

पहले उसने मना किया- मेरे मानाने के बाद वो राजी हो गयी।

मैंने सीमा की गांड चाटी और उसकी गांड पे धुक के उसे गिला करके अपने लंड का टोपा उसकी गांड के छेड़ पे रखा और धीरे से झटका दिया। सीमा को बहुत दर्द हो रहा था और उसकी गांड से खून निकलने लगा क्युकी वो पहली बार उसे चुदवा रही थी।

प्लीज् इसे बाहर निकालो, उसने कहा।

लेकिन मैंने लंड उसकी गंद के अंदर दो मिनट तक डाले रहा ।शिवानी की बेचैनी कम हुई और मैं अपने लैंड को अंदर बाहर करने लगा। और मुझे बहुत मजा आ रहा था क्युकी उसकी गांड एकदम टाइट थी और मेरा सपना पूरा हो रहा था। मैं अंततः थोड़ी देर के बाद उसकी गांड में अपना सारा माल झाड़ दिया।

सीमा ने मुझे पकड़ लिया और मुझसे विनती की कि मुझे छोड़ के न जाय।

वह फिर मेरी गोद में बैठ गई जबकि मैं शौचालय के पॉट पे बैठ गया।उसने कहा की इतना मज़ा पहली बार उसे मिल रहा था, क्युकी उसका पति उसे कभी भी इस तरह से नहीं छोड़ पाया था। उसने आज पहली बार इतने लम्बे टाइम तक सेक्स किया।

फिर हम दोनों नाहा धो कर अपने अपने रूम में चले गए, और सुबह उठकर नास्ता करने के बाद हम जल्दी ही ताज़महल के लिए निकल गए। ताज़महल जल्दी जल्दी घूम के हमने एक होटल बुक किया और फिर से मैंने सीमा को जोर जोर से चोद के मदहोस कर दिया, अब वो मेरा लंड लेने के लिए पागल हो गयी थी क्युकी उसे बहुत मजा आने लगा था।  इन दिनों जब भी हमें मौका मिला हमने खूब सेक्स किया और सीमा की चूत  को मैंने चोद चोद के काफी फैला दिया था।